हिमाचल: पैरापिट से टकराकर पलट गया पिकअप, कुल 6 लोग थे सवार

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: पैरापिट से टकराकर पलट गया पिकअप, कुल 6 लोग थे सवार


बिलासपुर।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के बिलासपुर जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। यहां पेश आए ताजा सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई। बतौर रिपोर्ट्स, यह हादसा चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे 205 पर स्वारघाट से करीब चार किलोमीटर दूर धारकांशी नामक स्थान पर पेश आया।

जहां एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पैरापिट से टकराने के बाद सड़क पर पलट गया। इस हादसे में वाहन चालक की जान चली गई, जबकि अन्य दो लोगों के घायल होने की भी सूचना सामने आई है। हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए एफआरयू नालागढ़ ले जाया गया है।

ये रही जान गंवाने वाले की पहचान

मिली जानकारी के अनुसार हादसे का शिकार हुआ वाहन शाहीन बाग दिल्ली से मनाली को जा रहा था। हादसे के वक्त वाहन में कुल 6 लोग सवार थे। इसी बीच स्वारघाट के करीब यह हादसा हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक़ वाहन में पीछे की तरफ बैठे तीन लोग पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

बताया जा रहा है कि वाहन में सवार सभी लोग लकड़ी का काम करते है और मनाली में ठेकेदार के पास काम के ही सिलसिले में जा रहे थे। वहीं, पिकअप वाहन में प्लाई बोर्ड व अन्य चीजें रखी हुई थीं। हादसे में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान मोमहीन (29) पुत्र कलवा चितवाना मेरठ उतर प्रदेश के रूप में की गई है।

घायल भी मेरठ के रहने वाले हैं

वहीं, घायलों का नाम राशिद (25) पुत्र अनवर व इरसाद अहमद (29) पुत्र तामीर हुसैन बताया गया है। ये सभी भी मेरठ उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। इस बीच हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ