हिमाचल: भाभी ने कहा- देवर ने लूटी मेरी इज्जत, 40 दिन बाद दर्ज कराया केस

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: भाभी ने कहा- देवर ने लूटी मेरी इज्जत, 40 दिन बाद दर्ज कराया केस


मंडीः
देवभूमि हिमाचल के मंडी जिले स्थित जोगिंद्रनगर उपमंडल से रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां एक देवर ने पहले तो अपनी भाभी संग दुष्कर्म जैसे घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। इसके उपरांत किसी को कुछ भी बताने की सूरत में जान से मारने की धमकी दे डाली।

40 दिन बाद हुई शिकायत दर्ज

यह घटना को बीते 40 दिन हो चुके हैं। मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने अब तक डर के मारे किसी से कुछ नहीं कहा था। वहीं, अब हिम्मत कर उसने इस घटना के बारे में अपने पति को बताया। इसके उपरांत ही पुलिस थाना जोगिंद्रनगर में आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है।

बाथरूम से लौटते वक्त जबरन पकड़ा

पुलिस में दी शिकायत में महिला ने बताया कि बीती चार मई को उसके पति की बुआ का बेटा अमन कुमार घर आया हुआ था। उस रात घर पर सास-ससुर तथा उसके दो बेटे थे। पति ड्राइवर हैं तो इस वजह से वह उस दिन घर से बाहर थे। रात को करीब एक बजे महिला बाथरूम गई हुई थी।

इस बीच जब वह वापस सोने के लिए अपने कमरे में लौट रही थी तो इस दौरान आरोपित अमन कुमार ने उसे जबरदस्ती पकड़ लिया। इस बीच उसने हाथों से उसका मुंह बंद कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस कर रही जांच

महिला कहती है कि दुराचार के बाद आरोपित ने उसे डराया-धमकाया और किसी को भी कुछ भी बताने की सूरत में जान से मारने की धमकी दे डाली।

उधर, मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की संगीनता से जांच करने में जुटी हुई है। मामले की पुष्टि एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ