हिमाचल: एक बार के लिए बच गया पर दूसरी बार नहीं, होमगार्ड समेत दो का निधन

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: एक बार के लिए बच गया पर दूसरी बार नहीं, होमगार्ड समेत दो का निधन


चंबाः
हिमाचल प्रदेश में एक घायल बाइक सवार गृहरक्षक को उपचार हेतु अस्पताल ले जा रही एक बोलेरो अनियंत्रित होकर नदी में जा समाई। इस हादसे में बोलेरो सवार चालक समेत घायल गृहरक्षक की मौत हो गई, जबकि अन्य दो शख्स घायल हुए हैं। हादसा प्रदेश के चंबा जिले के तहत आते पठानकोट-चंबा-भरमौर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गैहरा के पास का है।

जान गंवाने वालों के नाम गृहरक्षक राज कुमार निवासी बनीखेत तथा बोलेरो वाहन चालक दलीप कुमार पुत्र चेत राम निवासी शिमला हैं, जबकि परवेश शर्मा पुत्र शिव राम निवासी ढली, शिमला तथा फौजा राम पुत्र गुरुपेत सिंह निवासी गांव सिंधुआ तहसील भरमौर घायल हुए हैं।

घर लौटते वक्त बाइक से टकराया पत्थर

मिली जानकारी के मुताबिक गृहरक्षक राज कुमार खड़ामुख अग्निशमन चौकी में सेवारता है। इस बीच बीते बुधवार को काम से छुट्टी के बाद जब वह घर लौट रहा था तो रास्ते में अचानक पहाड़ी पर से एक पत्थर गिरकर उसकी बाइक से जा टकराया। इस वजह से वह अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर कर घायल हो गया।

घायल को अस्पताल ले जा रहे थे बोलेरो सवार

इस बीच मौके से गुजर रही बोलेरो कार सवारों की नजर घायल राज कुमार पर पड़ी। उन्होंने राज कुमार को वाहन में बिठाया और उसे प्राथमिक उपचार दिलवाने के लिए चंबा अस्पताल के लिए रवाना हो गए। वहीं, थोड़ी ही दूरी पर अचानक से बोलेरो चालक वाहन पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। इस वजह से गाड़ी अनियंत्रित होकर रावी नदी में जा समाई।

पुलिस कर रही जांच

उधर, हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी हेडक्वार्टर अभिमन्यु वर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ