हिमाचलः अनियंत्रित ट्रक से कूद गया ड्राइवर, अंदर ही रहा गया दूसरा शख्स- हुए तीन टुकड़े

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः अनियंत्रित ट्रक से कूद गया ड्राइवर, अंदर ही रहा गया दूसरा शख्स- हुए तीन टुकड़े


सिरमौरः
हिमाचल प्रदेश में पेश आ रहे सड़क हादसे थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के सिरमौर जिले के तहत आते पांवटा साहिब उपमंडल के मानल-कांटी-मशवा मार्ग पर स्थित दोसड़का का है। जहां बैक करते वक्त एक ट्रक अनियंत्रित होकर 100 मीटर खाई से लुढ़के हुए दूसरी सड़क पर जा गिरा। हादसे के वक्त ट्रक में चालक समेत दो व्यक्ति सवार थे। इनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

बैक करते वक्त सड़क से बाहर हुआ ट्रक

गंभीर रुप से घायल व्यक्ति का नाम सुंदर सिंह बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक देर सार कांटी-मशवा सड़क पर दोसड़का के पास ट्रक नंबर एचपी 17बी-3424 का चालक जब उसे बैक कर रहा था, तो इस दौरान अचानक से ट्रक सड़क से बाहर हो गया।

तीन हिस्सों में बंटा ट्रक

इस वजह से ट्रक अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में लुढ़कते हुए कोडगा-सखौली सड़क पर जा गिरा। मौके की नजाकत को भांपते हुए चालक दिनेश ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। जबकि, ट्रक सवार सुंदर सिंह इसकी भेंट चढ़ गया। यह हादसा इतना भयंकर था की इसमें ट्रक तीन हिस्सों में बंट गया।

स्थानीय लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

उधर, हादसे की आवाज सुनकर स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने ट्रक में बुरी तरह से फंसे सुंदर सिंह को बाहर निकाला और उपचार हेतु सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे आगामी उपचार हेतु नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

पुलिस कर रही जांच

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी पांवटा साहिब वीर बहादुर ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ