हिमाचल: माता के दर्शन को जा रहा था परिवार, सामने से भिड़ी कार- 7 लोग थे सवार

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: माता के दर्शन को जा रहा था परिवार, सामने से भिड़ी कार- 7 लोग थे सवार


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के कांगड़ा जिले से ताजा खबर सामने आ रही है। यहां स्थित नूरपुर में पठानकोट-मंडी राष्टीय राजमार्ग पर खज़्ज़िया के नज़दीक पेट्रोल पंप के पास दो कारों के बीच जोरदार टक्कर हो गई।

8 साल का बच्चा टांडा रेफर

हादसे के वक्त दोनों कारों में एक बच्चे सहित कुल 7 लोग सवार थे। ये सभी घायल हुए हैं। इनमें एक बच्चा भी शामिल है, जिसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसे के बाद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। वहीं, नाजुक हालत में बच्चे को प्राथमिक उपचार देने के बाद आगामी इलाज के टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

घायल बच्चे का नाम लक्षित बताया जा रहा है, जिसकी उम्र 8 साल है। सामने आई शुरूआती जानकारी के अनुसार हादसे का शिकार हुई एक कार में परिवार के लोग सवार थे, जो बगलामुखी (कोटला) माता के दर्शन के लिए जा रहे थे। वहीं, दूसरी कार कांगड़ा से चंबा की तरफ जा रही थी।

घायलों में शामिल हैं दो बच्चे

इसी बीच हाइवे पर दोनों वाहनों के बीच आमने सामने से टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में घायल हुए लोग चंबा जिले स्थित ककीरा के रहने वाले हैं। इन घायलों में दो बच्चे शामिल हैं। उधर, हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और इस हादसे के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ