हिमाचल: बेबस पिता की गुहार- साहब चार बच्चों को बाप मेरी को लड़की को भगा ले गया

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: बेबस पिता की गुहार- साहब चार बच्चों को बाप मेरी को लड़की को भगा ले गया


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में नाबालिग लड़कियों के घर से फरार होने के मामले कहीं से भी थमते हुए नजर नहीं आ रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के ऊना जीले के तहत आते हरोली उपमंडल से रिपोर्ट हुआ है। जहां पुलिस चौकी पंडोगा के तहत एक गांव में रहने वाली 16 साल की लड़की कहीं लापता हो गई है।

लड़की के पिता ने बताया है कि बीते 10 दिन से उनकी बेटी गायब है। उन्होंने पुलिस के पास इस बात की शिकायत भी दी है और एक प्रवासी शख्स पर उनकी बेटी को बहलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया है। लड़की के पिता ने हैरान करने वाला खुलासा करते हुए कहा कि उनकी बेटी को भगाकर ले जाने वाला शख्स 4 बच्चों का पिता है।

घर से बाजार को निकली थी पर लौटी नहीं

पुलिस के पास दी गई शिकायत में लड़की के पिता ने बताया कि वह मूलरूप से बिहार का रहने वाला है। उसने बताया कि वह बीते 25 साल से अपने परिवार के साथ इसी क्षेत्र में रह रहा है। उसने आगे बताया कि बीते 27 मई को उसकी बेटी घर से बाजार जाने को निकली थी।

इसके बाद से ही उसका कुछ पता नहीं चल पाया है। इस बेबस पिता द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में आगे बताया गया कि उसी दिन से मेरे मकान से कुछ दूरी पर रहने वाला एक शख्स भी लापता चल रहा है। लापता लड़की के पिता की मानें तो वही शख्स उनकी बेटी को भागकर ले गया है।

तलाश में जुटी पुलिस

उधर, लड़की के पिता द्वारा इस बारे में शिकायत दिए जाने के बाद पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा लड़की का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। लड़की के लापता होने और इस बारे में मामला दर्ज किए जाने की पुष्टि डीएसपी हरोली अनिल पटियाल द्वारा की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ