हिमाचल: पेयजल लाइन ठीक कर रहे थे कर्मचारी, तभी पहाड़ से गिरने लगे पत्थर

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: पेयजल लाइन ठीक कर रहे थे कर्मचारी, तभी पहाड़ से गिरने लगे पत्थर


चंबा।
हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले से एक दुखद खबर सामने आया रही है। यहां क्षतिग्रस्त हुई पेयजल लाइन ठीक कर रहे जल शक्ति विभाग के फीटर की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। बताया गया कि काम करते वक्त पहाड़ी से पत्थर गिरने के कारण यह हादसा पेश आया। यह हादसा गुरुवार सुबह 10:30 बजे साच में हुआ।

जान गंवाने वाले जल शक्ति विभाग के फीटर का नाम प्यार सिंह (52) पुत्र चतरो राम था, जो कि गांव साच पंचायत के तहत आते टिपरा गांव का रहने वाला था। मिली जानकारी के अनुसार फिटर के साथ घटनास्थल पर दो और कर्मचारी भी मौजूद थे। इसी बीच इन सब के ऊपर पहाड़ी से पत्थर उनके ऊपर आ गिरे। प्यार सिंह के अलावा वहां मौजूद दोनों कर्मचारियों को भी हलकी चोटें लगनी की खबर है।

तीनों हुए घायल, एक की गई जान

हादसे के बाद तीन घायलों हुए लोगों को इलाज के लिए चंबा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था। जहां चिकत्सकों ने पाया कि प्यार सिंह को पत्थर से सिर पर गंभीर चोट लगी हुई है। इसके बाद जब चिकत्सकों द्वारा उसकी जांच की गई तो पाया कि उसकी तो जान भी जा चुकी है।

जबकि, अन्य घायलों का इलाज अब भी चल रहा है। उधर, हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही इस हादसे के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव द्वारा हादसे की पुष्टि करते हुए बताया गया कि मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ