हिमाचलः वाहन सहित सतलुज में समा गए थे दो लोग, अब देह बरामद

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः वाहन सहित सतलुज में समा गए थे दो लोग, अब देह बरामद


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के तहत आते पुलिस थाना सुन्नी क्षेत्र में बीते कल एक बोलेरो कैम्पर के अनियंत्रित होकर नदी में समाने के कारण दो लोग लापता हो गए थे। सूचना मिलते ही एनडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर इन्हें तलाशना शुरु कर दिया था। परंतु देर रात तक इनका कहीं कोई सुराग नहीं लग पाया। वहीं, आज एक बार फिर टीम द्वारा चलाए गए सर्च अभियान के दौरान दोनों व्यक्तियों के शव बरामद कर लिए गए हैं।

राजस्थान निवासी हैं दोनों

मृतकों की पहचान रामलाल तथा अंबा लाल निवासी राजस्थान के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि रामलाल पेशे से ठेकेदार हैं, जबकि अंबा लाल मजूदर के तौर पर रामलाल के पास काम करता है।

साइट विजिट कर लौट रहे थे

मिली जानकारी के मुताबिक बसंतपुर में सड़क की मेटेलिंग का कार्य चल रहा है। इस कार्य का जिम्मा ठेकेदार रामलाल को सौंपा गया है। इस बीच बीते कल यानी रविवार को दोपहर के समय जब रामलाल साइट विजिट कर अंबा लाल के साथ वाहन नंबर HR 48-2608 में सवार होकर वापस लौट रहा था तो रास्ते में चाबा के पास उसका वाहन पर से नियंत्रण छूट गया।

इस वजह से वाहन अनियंत्रित होकर सतलुज नदी में जा समाया। वहीं, हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस व प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंची। जहां उन्होंने सर्च अभियान चलाया परंतु देर रात होने पर इस अभियान को बीच में ही रोकना पड़ा। इसी कड़ी में आज एक बार फिर एनडीआरएफ की टीम द्वारा सर्च अभियान शुरु किया गया। इस दौरान दोनों के शवों की बरामदी कर ली गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ