हिमाचल: अपराधी को पकड़ने गई महिला कांस्टेबल को आरोपी की पत्नी ने जड़े थप्पड़

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: अपराधी को पकड़ने गई महिला कांस्टेबल को आरोपी की पत्नी ने जड़े थप्पड़


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में अपराधियों और उनके परिवार वालों के मन से कानून और पुलिस का डर इस कदर समाप्त होता जा रहा है कि वे अब पुलिस वालों पर भी हाथ उठाने से नहीं कतरा रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला राजधानी शिमला स्थित बालूगंज पुलिस थाना के अंतर्गत घोड़ा चौकी से रिपोर्ट किया गया है।

यहां एक आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची महिला कांस्टेबल को आरोपी के परिवार वालों ने पीट दिया। इतना ही नहीं इन लोगों ने आरोपी को भगाने का भी प्रयास किया। बतौर रिपोर्ट्स, आरोपित की पत्नी ने पहले तो महिला कांस्टेबल को थप्पड़ मारा और अपने नाखून से उसकी बाजुएं तक खुरच डालीं।

कांस्टेबल ने पुलिस को दी शिकायत

हमले का शिकार हुई महिला कांस्टेबल की पहचान कंचन वर्मा पत्नी राहुल वर्मा निवासी भूना, डाकघर कांगल के रूप में हुई है, जो कि जतोग चौकी में महिला कांस्टेबल के तौर पर अपनी सेवाओं का निर्वहन कर रही है। कंचन वर्मा ने पुलिस के पास इस मामले को लेकर शिकायत भी दर्ज कराई है।

महिला कांस्टेबल ने बताया क्या हुआ

महिला कांस्टेबल द्वारा इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया गया कि वह कांस्टेबल चमन लाल के साथ गिरफ्तारी वारेंट लेकर किशोर राय के घर पहुंची। गिरफ्तारी के बारे में बताने पर उसकी पत्नी भड़क गई। इस दौरान जब पुलिस वालों ने सरकारी काम में बाधा न डालने से उसे रोका तो उसने अपना आप खोते हुए थप्पड़ जड़ दिया।

इसके बाद जब महिला कांस्टेबल ने उससे खुद को बचाने का प्रयास किया तो महिला ने दोनों बाजुओं को नाखुन से खरोंच दिया। इस दौरान इन लोगों ने आरोपित को मौके से भगाने का भी प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उसे धर-दबोचा। उधर, अब पुलिस ने भी महिला कांस्टेबल की शिकायत पर इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ