हिमाचल: ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे दबा युवक, खबर सुनकर भाई की भी हालत खराब हुई

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे दबा युवक, खबर सुनकर भाई की भी हालत खराब हुई


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले से दुखड़ा खबर सामने आई है। यहां स्थित पावंटा साहिब उपमंडल की कोंच वैली के करीब यमुना नदी में ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे दबने के चलते एक युवक की जान चली गई। जान गंवाने वाले युवक का नाम मनीष कुमार था, जो कि कलेसर का रहने वाला था।

मिली जानकारी के अनुसार 20 साल का मनीष आज सुबह के वक्त ट्रैक्टर लेकर यमुना नदी में रेत-बजरी लेने गया हुआ था। यहां पर एक दूसरे ट्रैक्टर वाले की मदद करने के दौरान वह ट्राली के नीचे आ गया। इस हादसे के बाद मनीष को वहां से निकालकर निजी गाड़ी में निजी अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

भाई की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

अस्पताल पहुंचने पर वहां मौजूद चिकित्सकों द्वारा युवक को मृत घोषित कर दिया गया। इस बीच मामले का पता चलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया गया है। पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर सिंह द्वारा इस हादसे की पुष्टि की गई है।

बतौर रिपोर्ट्स, ट्रॉली के साथ ट्रैक्टर को जोड़ते वक्त युवक ट्राली के नीचे आ गया। उधर, दूसरी तरफ इस हादसे की खबर सुनते ही मनीष के ताऊ के लड़के की तबियत भी बिगड़ गई। इसके बाद उसे इलाज के लिए पांवटा साहिब अस्पताल ले जाया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ