HRTC ड्राइवर ने कार को बचाते अपनी बस ठोंकी: पंजाबियों ने फिर भी पीट दिया

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

HRTC ड्राइवर ने कार को बचाते अपनी बस ठोंकी: पंजाबियों ने फिर भी पीट दिया


शिमला/चंडीगढ़ः
हिमाचल पथ परिवहन निगम की एक बस पंजाब में जीरकपुर हाईवे पर कार को बचाते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में बस को काफी क्षति पहुंची है, यही नहीं बस सवार यात्रियों को भी चोटें पहुंची है।

चालक संग की मारपीट लगाया कपड़े फाड़ने का आरोप

परंतु हैरत की बात तो ये है कि जिस कार को बचाने के चक्कर में यह हादसा पेश आया, उसमें सवार सभी लोगों ने निगम के चालक का धन्यवाद करने की बजाय उससे मारपीट कर डाली। यही नहीं कार सवार एक महिला ने निगम के चालक पर उसके कपड़े फाड़ने तक का आरोप लगा दिया।

हरिद्वार जा रही थी निगम की बस

मिली जानकारी के मुताबिक सुंदरनगर डिपो की बस नंबर HP31A-6591 जंजैहली से हरिद्वार जा रही थी। इस बीच रास्ते में जीरकपुर हाईवे पर पहुंची तो वहां चंडीगढ़ नंबर की कार को बचाते वक्त निगम के चालक ने बस को पैरपिट पर चढ़ा दिया।

लोगों ने कहा महिला ने खुद फाड़े कपड़े

इस घटना के बाद कार सवार आरोपितों ने पहले तो चालक संग मारपीट की इसके उपरांत वाहन सवार एक महिला ने चालक पर कपड़े फाड़ने का आरोप जड़ दिया। हालांकि, इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने इन आरोपों को सीरे से खारिज करते हुए चालक का साथ दिया। लोगों का कहना है कि कार सवार लोग नशे में धुत थे और वह चालक पर झूठे आरोप लगा रहे हैं। महिला खुद नशे में धुत थी और उसने खुद अपने कपड़े फाड़े हैं।

वीडियो हुआ वायरल

इस घटना से संबंधित एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से लोग चालक का बचाव कर रहे हैं। वहीं, कार सवार सभी आरोपित पंजाब के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

लोगों ने कहाः निष्पक्षता से करें जांच

उधर, इस हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस द्वारा दोनों वाहनों को हाईवे पर से हटाने का कार्य किया जा रहा है। यही नहीं मौके पर मौजूद लोगों ने निगम के चालक संग बदसलूकी कर मारपीट करने वालों के खिलाफ निष्पक्षता से जांच करने की मांग कर रहे हैं। हालांकि, पुलिस ने लोगों को मामले की निष्पक्षता से जांच करने का आश्वासन दिलाया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ