हिमाचल के शहीद जवान सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार, सबकी आंखें हुईं नम

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल के शहीद जवान सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार, सबकी आंखें हुईं नम


हमीरपुरः
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से ताल्लुक रखने वाले शहीद जवान राकेश कुमार का आज उनके पैतृक गांव झंझयानी में पूरे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। बता दें की जवान का लेह में ड्यूटी के दौरान निधन हो गया था। इसके बाद आज उनकी पार्थिव देह उनके पैतृक गांव लाई गई थी।

इस मौके पर विधायक इंद्रदत्त लखनपाल, एसडीएम बड़सर शशि शर्मा, पुलिस जवानों सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे, जिन्होंने श्रद्धासुमन अर्पित कर जवान को अंतिम विदाई दी। यही नहीं इलाके के लोग भी बड़ी मात्रा में जवान के अंतिम दर्शन करने तथा उन्हें विदाई देने पहुंचे हुए थे। सबने नम भरी आंखों से जवान को अंतिम विदाई दी।

लेह में थी तैनाती

मिली जानकारी के मुताबिक झंझयानी पंचायत के रहने वाले 38 वर्षीय जवान राकेश कुमार पंजाब रेजिमेंट में कार्यरत थे और वर्तमान में लेह में तैनात थे। बताया जा रहा है कि वह अभी एक माह की छुट्टी काट कर वापस ड्यूटी पर लौटे थे। इस बीच बीमारी के चलते ड्यूटी के दौरान उनकी अचानक से मौत हो गई।

परिजनों की हालत खराब

इस बीच बीते कल जवान के पार्थिव देह को हवाई जहाज के माध्यम से चंडीगढ़ पहुंचाया गया। जहां से आज सुबह सड़क मार्ग के जरिए उनका पार्थिव शरीर पैतृक गांव पहुंचा। उधर, जैसे ही जवान की पार्थिव देह उनके घर पहुंची तो परिजनों की चीख-पुकार निकल गई। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मात्र 38 वर्ष की उम्र में वह इस दुनिया को अलविदा कह चले गए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ