हिमाचल में मां-बाप के बुढ़ापे की लाठी टूटी: ट्रेन की चपेट में आया बेटा, सीख रहा था काम

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में मां-बाप के बुढ़ापे की लाठी टूटी: ट्रेन की चपेट में आया बेटा, सीख रहा था काम


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश में ट्रेन की चपेट में आने से एक 19 वर्षीय युवक की मौत होने की खबर सामने आई है। घटना प्रदेश के ऊना जिले के तहत आते ठठल का है। मृतक युवक की पहचान अंकित कुमार पुत्र प्रीतम चंद निवासी गांव हलेड़, ग्राम पंचायत ठठल के तौर पर हुई है।

बताया जा रहा है कि मृतक की बहन की करीब 10 साल पहले एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी। वहीं, अब अपने इकलौते बेटे को खोने के बाद परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

मौकेनिक का करता था काम

बताया जा रहा है कि मृतक युवक पक्का परोह में एक सर्विस स्टेशन में मैकेनिक का कार्य करता था। इस बीच जब वह सुबह करीब साढ़े आठ बजे अपने घर से रेलवे लाइन से होते हुए पक्का परोह की ओर जा रहा था तो रास्ते में वह स्कूल के पास बरेली से दौलतपुर हिमाचल एक्सप्रेस ट्रेक की चपेट में आकर कट गया। इस वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

उधर, हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए ठठल पंचायत प्रतिनिधि ने बताया कि युवक परिवार का इकलौता बेटा था। उन्होंने कहा कि परिवार की आर्थिक स्थिति भी कुछ ज्यादा ठीक नहीं है। ऐसे में उन्होंने प्रशासन से पीड़ित परिवार को मदद करने की मांग उठाई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ