हिमाचल में चोरी कर रहे पंजाबी: वो भी गाय की, सड़क किनारे से उठाया था- पकड़े गए

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में चोरी कर रहे पंजाबी: वो भी गाय की, सड़क किनारे से उठाया था- पकड़े गए


बिलासपुरः
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में गाय की चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां दिन दिहाड़े पंजाब निवासी चार लोग गाय को जबरन पिकअप में लाद कर चोरी कर ले जा रहे थे। परंतु इससे पहले की ये सब गायों को वहां से ले जा पाते इन्हें स्थानीय लोगों ने देख लिया और तुरंत कार्रवाई करते हुए मौके पर दबोचते हुए पुलिस के हवाले कर दिया।

सड़क किनारे चर रही थी गाय

मिली जानकारी के मुताबिक शहर के लखनपुर वार्ड के तड़त आते राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे स्थानीय निवासी एक महिला की गाय घास चर रही थी। इस बीच पंजाब नंबर की पिकअप में सवार होकर चार लोग मौके पर आ पहुंचे, जिन्होंने सड़क किनारे चर रही गाय को अपनी गाड़ी मे डाला और वहां से ले जाने लगे।

गौवंश के अन्य जानवर भी थे सवार

इस बीच मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों की नजर जब पंजाब नंबर की पिकअप पर गई तो उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपितों को मौके पर ही पकड़ लिया। इस दौरान जब स्थानीय लोगों ने पिकअप की तलाशी ली तो उन्हें वाहन में स्थानीय महिला की पालतू गाय समेत गोवंश के अन्य जानवरों को पाया।

पुलिस कर रही जांच

इसकी सूचना उन्होंने तुरंत पुलिस को दी। उधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी है। फिलहाल पुलिस चारों आरोपितों से यह पता लगाने में जुटी हुई है कि वह गोवंश की चोरी कर कहां ले जा रहे थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ