हिमाचल: बैक हो ट्रक के नीचे आ गया 38 वर्षीय शख्स- अस्पताल ले गए पर..

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: बैक हो ट्रक के नीचे आ गया 38 वर्षीय शख्स- अस्पताल ले गए पर..


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों का दौर जारी है। इसी कड़ी में ताजा खबर सूबे के सिरमौर जिले से सामने आई है। जहां स्थित पांवटा साहिब उपमंडल में हुए हादसे में एक शख्स की जान चली गई। बताया गया कि ट्रक ड्राइवर की लापरवाही से दवा बनाने वाली कंपनी में कार्यरत कर्मी ट्रक की चपेट में आ गया।

मिली जानकारी के अनुसार हादसे के बाद घायल हुए शख्स को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उक्त शख्स की मौत हो गई। इसके बाद हादसे की खबर मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है।

हादसे में जान गंवाने वाले शख्स की पारस गुप्ता (38) निवासी जालंधर सदर बाजार पंजाब के तौर पर की गई है। हादसे के बारे में सामने आ रही जानकारी के अनुसार यह उस वक्त हुआ जब जान गंवाने वाला शख्स अपनी कंपनी के गेट के बाहर मौजूद था। उक्त शख्स अपने वाहन को पार्क कर ट्रक के समीप से गुजर रहा था।

इस दौरान शायद ट्रक चालक की उस पर नजर नहीं पड़ी और वाहन बैक होते वक्त वह उसकी चपेट में आ गया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ