हिमाचल: नदी में गिरी ऑल्टो कार, तीन थे सवार- दो हुए लापता

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: नदी में गिरी ऑल्टो कार, तीन थे सवार- दो हुए लापता


कुल्लू।
हिमाचल प्रदेश में आज सुबह से ही बादल फटने, बाढ़, लैंडस्लाइड और पेड़ गिरने की ख़बरें आ रही हैं। इस सब के बीच सूबे के कुल्लू जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला रिपोर्ट किया गया है। यहां स्थित बबेली के पास एक ऑल्टो कार हादसे का शिकार होते हुए ब्यास नदी में जा समाई।

बताया गया कि हादसे के वक्त कार में कुल तीन लोग सवार थे। इनमें से 2 लोग नदी के बहाव में बह गए, जो कि अभी तक लापता बताए जा रहे हैं। जबकि, वाहन चालक घायल हुआ है। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। घायल चालक की पहचान कुल्लू के शिरढ़ निवासी अरूण बहादुर के रूप में की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार कार में सवार अन्य दो लोग हमीरपुर से ऑल्टो कार रिजर्व कर मनाली घूमने जा रहे थे। इसी बीच बबेली के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर ब्यास नदी में जा समाई। उधर, हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम ने घायल ड्राइवर को इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू भेजा।

जहां उसका इलाज जारी है। वहीं, लापता हुए यात्रियों की तलाश करने को सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। आईटीबीपी की टीम भी मौके पर बुलाई गई है। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। हादसा देर रात हुआ बताया जा रहा है। इसके अलावा पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ