हिमाचल: आठ साल के मासूम को सांप ने काटा, अस्पताल ले गए पर ..

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: आठ साल के मासूम को सांप ने काटा, अस्पताल ले गए पर ..


हमीरपुर।
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। यहां स्थित सुजानपुर उपमंडल के तहत आते डेरा गांव में एक 8 वर्षीय बच्चे की सांप के काटने से मौत हो गई। बच्चे का नाम आर्यन पुत्र रविंद्र कुमार था।

बताया गया कि यह हादसा उस वक्त हुआ जब आर्यन घर में कमरे के अंदर सोया हुआ था। इसी बीच घर वालों ने उसके चीखने की आवाज सुनी। ऐसे में जब परिजनों ने कमरे में जाकर देखा तो कमरे में सांप को मौजूद पाया। ऐसे में वे बच्चे को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले गए, लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी।

अस्पताल पहुंचने पर चिकत्सकों द्वारा बच्चे को मृत घोषित कर दिया। इस बीच मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। वहीं, बच्चे की मौत से उसके घर में मातम का माहौल पसर गया है।

बच्चा चरोट स्कूल में पांचवीं में पढ़ता था। उसका पिता दिहाड़ी मजदूरी कर परिवार का पालन कर रहा है। आर्यन की बड़ी बहन सातवीं कक्षा में पढ़ती है। डेरा की प्रधान सोनिया ठाकुर ने बताया कि बच्चे का परिवार बेहद गरीब है। उन्होंने सरकार से आर्थिक मदद की मांग की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ