हिमाचल: रात में सोया दमे का मरीज, सुबह उठाया तो चल बसा था

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: रात में सोया दमे का मरीज, सुबह उठाया तो चल बसा था


सोलन।
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से एक बहुत ही हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां स्थित अर्की उपमंडल के तहत हनुमान बड़ोग में एक शख्स की नींद में ही मौत हो गई। जान गंवाने वाले शख्स को दमे की बीमारी थी और शुरूआती अनुमान के अनुसार इसी कारण उसकी जान भी गई।

जान गंवाने वाले शख्स का नाम कृष्ण चन्द पुत्र स्व0 चंदू राम था। उधर, शख्स की मौत होने का पता चलते ही पुलिस थाना दाड़लाघाट से एक टीम मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेने के बाद घटनास्थल का मुआयना किया। शुरूआती जांच में मृतक के शव पर किसी भी तरह की चोट के निशान नहीं पाए गए हैं।

मृतक कृष्ण चन्द की धर्म बहन रामकु देवी ने पुलिस को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उसकी कोई संतान नहीं थी, वो अक्सर इसके घर आता जाता रहता था। उन्होंने बताया कि वह हनुमान बड़ोग में अपने भाई रती राम के पास रहता था।

इस बीच एक दिन वह उसके घर आया और रात को खाना खाने के उपरान्त कृष्ण चन्द समेत घर के सभी लोग सो गए। वहीं, जब सुबह के वक्त वह कृष्ण चन्द को चाय देने के लिए गई तो वह नहीं उठा। इसपर उसने इस बात की जानकारी दिला राम को दी, जिसने पुलिस को इस बारे में सूचित किया।

मृतक के परिजनों द्वारा बताया गया कि कृष्ण चन्द कुछ सालों से दमे की बीमारी का शिकार हो गया था और दवाइयों का सेवन करता था। वहीं, अब उसकी मौत पर किसी ने भी संदेह नहीं जाहिर किया है। उधर, कंडाघाट पुलिस ने धारा 174 दण्ड प्रक्रिया संहिता के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ