हिमाचल: 500 मीटर गहरी खाई में समाई कार, दो थे सवार- एक स्वर्ग सिधार

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: 500 मीटर गहरी खाई में समाई कार, दो थे सवार- एक स्वर्ग सिधार


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में बीते कल से ही अलग-अलग जगहों पर दर्दनाक हादसा पेश आ रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा अपडेट सूबे की राजधानी शिमला से सामने आई है। जहां स्थित मशोबरा में हुए सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई। जबकि, वाहन में सवार दूसरा शख्स घायल बताया जा रहा है।

बताया गया कि यह हादसा कार के 500 मीटर गहरी खाई में गिरने की वजह से पेश आया। हादसे के वक्त वाहन में 2 लोग सवार थे। पुलिस द्वारा हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि एक गाड़ी जिसका नंबर एचपी-02ए-1703 मशोबरा से शिमला की ओर आ रही थी। इसी बीच गाड़ी अनियंत्रित होकर लगभग 500 मीटर सड़क से नीचे खाई में लुढ़क गई।

इसमें सवार धर्मवीर, निवासी ग्राम सोल, बल्देंया की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति सूरज कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। जैसे ही दुर्घटना की सूचना पुलिस को मिली, तो पुलिस के जवान भी मौके पर पहुंचे। पुलिस जवानों ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और घायल को आईजीएमसी पहुंचाया गया।

जहां घायल की हालत अभी स्थिर बनी हुई है। जबकि आज मृतक का पोस्टमार्टम किया जाएगा, इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। हालांकि, अभी दुर्घटना के कारणों का पता नहीं लग पाया है।पुलिस ने मामले में 93/22 आईपीसी की धारा 279,337,304-ए के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच एएसआई हरिराम द्वारा की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ