हिमाचल: मलबे में तलाश रहे जिगर का टुकड़ा, जिस कमरे में था राहुल उसका ही नहीं पता

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: मलबे में तलाश रहे जिगर का टुकड़ा, जिस कमरे में था राहुल उसका ही नहीं पता


मंडी/कुल्लू।
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले स्थित मणिकर्ण की चोझ घाटी में बादल फटने की घटना होने के बाद से पूरा इलाका तबाही का शिकार हुआ नजर आ रहा है। इसी बादल फटने की घटना के बाद आई बाढ़ में बहकर कई सारे लोग लापता हो गए हैं।

इन्हीं लापता लोगों में एक नाम शामिल है कांगड़ा जिला निवासी 24 वर्षीय राहुल चौधरी पुत्र रमाकांत का। बाढ़ में बहने के बाद से अबतक राहुल का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। राहुल के घर वाले मणिकर्ण के चोझ गांव में पहुंच कर वहां मौजूद मलबे के ढेर में अपने जिगर के टुकड़े को तलाश रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार राहुल चार महीने पहले ही यहां स्थित रिवर स्टोन कॉटेज में काम करने के लिए आया हुआ था। यहां राहुल अपने साथी के साथ जिस कमरे में ठहरा हुआ था। वह कमरा भी दोनों के अपने साथ लेकर बाढ़ के आगोश में समा गया।

राहुल के परिजनों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे नगर परिषद कांगड़ा वार्ड के पार्षद सौरभ चौधरी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि राहुल का अभी तक कुछ पता नहीं चला है और जिस स्थान पर राहुल का कमरा था उस स्थान पर इस समय मलबे का भारी ढेर लगा हुआ है। अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग सका है।

उन्होंने आगे बताया कि यहां पर सर्च अभियान चला रहे हैं पर कोई सुराग नहीं लग रहा है, चारों तरफ मलबा ही मलबा बिखरा है और कुछ भी निशान बाकी किसी चीज का नहीं मिल रहा है। उन्होंने भगवान से प्रार्थना की है कि राहुल सही सलामत मिल जाए। स्वजन इस वक्त गहरे सदमे में हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ