हिमाचल: नशे के कारोबार से जुड़ी महिला के पास से 2,59,600 रुपए कैश बरामद

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: नशे के कारोबार से जुड़ी महिला के पास से 2,59,600 रुपए कैश बरामद


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामलों लगातार इजाफा होता जा रहा है और इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण है। इस धंधे से होने वाली मोटी काली कमाई। इसी कड़ी में प्रदेश की राजधानी शिमला की पुलिस के हाथ बड़ाई सफलता लगी है। बतौर रिपोर्ट्स, पुलिस ने यहां काफी समय से नशे की तस्करी में संलिप्त एक महिला के घर से भारी भरकम कैश बरामद किया है।

पुलिस द्वारा दी गई दबिश में महिला के घर से 2,59,600 रुपए कैश बरामद हुआ है। वहीं, महिला के पास यह कैश कहां से आया ? इस बारे में सवाल किए जाने पर महिला का कहना है कि ये पैसे उसके नहीं बल्कि उसके पड़ोसी के हैं। हालांकि, सदर थाना पुलिस ने महिला के घर से बरामद हुए कैश को अपने कब्जे में ले लिया है।

आरोपित महिला का नाम सुनीता देवी बताया जा रहा है, जो कि डाउनडेल में रहती है। बतौर रिपोर्ट्स, पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उसके घर में छापा मारा था। इसके बाद बड़ी मात्रा में कैश की बरामदगी हो सकी। वहीं, अब पुलिस कैश से जुड़ी जानकारी को लेकर महिला की बैंक डीटेल खंगाल रही है।

पुलिस द्वारा इस बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि महिला काफी लंबे समय से नशे के कारोबार से जुडी हुई है। इससे पहले बीते साल उसे 42 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा गया था। उस वक्त महिला की गिरफ्तारी भी हुई थी, लेकिन उसे बाद में जमानत मिल गई थी। ऐसे में इस बार कैश की बरामदगी होने के बाद पुलिस को इस बात का अनुमान है कि बरामद हुआ कैसे भी नशे के कारोबार से ही कमाया गया होगा। हालांकि, पुलिस द्वारा आगामी जांच अमल में लाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ