हिमाचल का अमन जयपुर में लटका मिला: MBBS की पढ़ाई कर रहा था- ये बातें आई सामने

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल का अमन जयपुर में लटका मिला: MBBS की पढ़ाई कर रहा था- ये बातें आई सामने


शिमला/जयपुर।
हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला निवासी एक एमबीबीएस छात्र ने जयपुर में सुसाइड किया है। जयपुर के सवाई मान सिंह मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई कर रहे रोहड़ू के रहने वाले छात्र अमन (25) ने शनिवार को हॉस्टल में फंदे पर लटक कर जान दे दी।

मिली जानकारी के अनुसार स्टूडेंट MBBS थर्ड ईयर का स्टूडेंट था, जिसने शुक्रवार देर रात उसने हॉस्टल के कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। घटना के बाद परिवारजनों को सूचित किया गया है। वहीं पुलिस अब मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

एसएमएस थाना अधिकारी नवरत्न धोलिया ने बताया कि मौके से सुसाइड नोट नहीं मिलने के कारण आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालांकि, प्राथमिकी जांच में सामने आया है कि आत्महत्या से पहले उसने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट किया था।

बताया जा रहा है की अमन एमबीबीएस तृतीय वर्ष का छात्र था और कोठारी हॉस्टल में रहता था। शनिवार को जब वह कमरे से नहीं निकला तो साथी छात्रों ने दरवाजा खटखटाया। जब कोई जवाब नहीं मिला तो गेट के ऊपर लगी जाली से झांककर देखा कि अमन बेडशीट का फंदा बनाकर पंखे की कुंडी से झूल रहा था। उसके बाद रूम का गेट तोड़ उसे नीचे उतारा साथ ही हॉस्टल प्रशासन और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने अमन का मोबाइल कब्जे में ले लिया है, जिसकी जांच की जा रही है। अमन के पिता प्रीतम कुमार का कहना है की उनका बेटा शुरू से ही पढ़ने में होशियार था। वह अपने बेटे को डॉक्टर बनाना चाहते थे, लेकिन उसके सुसाइड करने से हमें सदमा पहुंचा है। न कोई मानसिक तनाव था और न ही किसी तरह का विवाद।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ