हिमाचल: दो सगी बहनों ने निगल लिया जहरीला पदार्थ, एक की उम्र 15- तो दूसरी 18 की

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: दो सगी बहनों ने निगल लिया जहरीला पदार्थ, एक की उम्र 15- तो दूसरी 18 की


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ रहे आत्महत्या के मामले गंभीर चिंता का विषय बनते जा रहे हैं। इस सब के बीच सूबे के ऊना जिले से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां स्थित पुलिस थाना बंगाणा के तहत आते एक गांव में रहने वाली दो सगी बहनों ने जहर निगल लिया।

दोनों बहनों ने ऐसा क्यों किया यह सभी के लिए सोचनीय विषय बना हुआ है। बताया जा रहा है कि दोनों बहनों ने देर रात यह खौफनाक कदम उठाया। इसके बाद जब दोनों तबियत खराब होने लगी तो उन्हें इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना ले जाया गया। जहां मौजूद चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत देखते हुए दोनों को आगे के इलाज के लिए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया।

जहर खाने वाली दोनों बहनों में एक की उम्र 15 तो दूसरी की उम्र 18 साल है। मिली जानकारी के अनुसार एक बहन जमा दो की छात्रा है, जबकि दूसरी ने जमा दो की परीक्षा पास कर ली है। अभी तक सामने आई अपडेट के अनुसार चंडीगढ़ में एक युवती की हालत में थोड़ा सुधार आया है जबकि दूसरी युवती की हालत स्थिर बनी हुई है।

उधर, इस मामले की पिष्टी करते हुए पुलिस थाना के एएसआई जगमोहन सिंह द्वारा बताया गया कि युवतियों द्वारा जहरीला पदार्थ खाने के कारणों की जांच की जा रही है।दोनों युवतियों ने गलती से जहरीला पदार्थ खाया या आत्महत्या करने के लिए, यह पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ