HRTC बस का कंडक्टर सस्पेंड: दर्ज होगी FIR, जानें पूरा मामला

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

HRTC बस का कंडक्टर सस्पेंड: दर्ज होगी FIR, जानें पूरा मामला


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला रिपोर्ट हुआ है। यहां हिमाचल पथ परिवहन निगम नाहन डिपो के एक कंडक्टर को सस्पेंड कर उसके खिलाफ पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराने के निर्देश दिए गए हैं।

बतौर रिपोर्ट्स, नाहन श्रीरेणुकाजी अरलू बस रूट का परिचालक 2:00 बजे बस के निर्धारित समय पर बस रूट के लिए नहीं पहुंचा था। इसके बाद इसके तहकीकात की गई तो बात सामने आई कि कंडक्टर रमेश कुमार ने रूट का प्रतिदिन जमा होने वाला कैश भी अड्डा इंचार्ज के पास जमा नहीं करवाया है।

वहीं, आगे छानबीन करने पर रमेश कुमार मौके से फरार पाया गया तथा उसके पास रूट का 8600 रुपये कैश व टिकटिंग मशीन भी है, जो कि उसने जमा नहीं करवाए हैं। ऐसे में एचआरटीसी के क्षेत्रीय प्रबंधक ने उसे सस्पेंड करने का आदेश जारी कर दिया।

रमेश कुमार के खिलाफ ड्यूटी पर कोताही बरतने तथा रूट का कैश जमा न करवाने के कारण यह एक्शन लिया गया है। इसके साथ ही क्षेत्रीय प्रबंधक ने रमेश कुमार के खिलाफ नाहन पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाने के निर्देश भी दिए हैं।

इस बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए नाहन डिपो के क्षेत्रीय प्रबंधक संजीव बिष्ट ने बताया कि जैसे ही परिचालक रमेश कुमार की ड्यूटी में कोताही बरतने व प्रतिदिन रूट का कैश व टिकट मशीन जमा न करवाने की जानकारी मिली तो उसे तत्काल सस्पेंड कर दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ