निजी बस के कंडक्टर ने HRTC वाले को जड़ा थप्पड़: तीन के खिलाफ केस दर्ज

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

निजी बस के कंडक्टर ने HRTC वाले को जड़ा थप्पड़: तीन के खिलाफ केस दर्ज


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित थाना पंचरुखी के तहत निजी बस के परिचालक की ओर से एचआरटीसी कंडक्‍टर को थप्पड़ मारा दिया। अब पुलिस ने इसे लेकर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बस के परिचालक समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार निजी बस के परिचालक सहित तीन लोगों ने एचआरटीसी बस परिचालक के साथ स्‍थानीय बाजार में बहसबाजी व लड़ाई झगड़ा किया। इसके बाद मामले की जानकारी पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंच बस परिचालक दिनेश कुमार पुत्र दुनी चंद का बयान दर्ज किया।

अपने बयान में परिचालक दिनेश कुमार ने बताया कि वह आज एचआरटीसी, पालमपुर डिपो की बस में बतौर परिचालक पालमपुर से जयसिंहपुर रूट पर जा रहा था और जब बस पंचरुखी बाजार में पहुंची तो वहां पर पहले से ही एक पटियाल प्राइवेट बस खड़ी थी जो कि जालग जा रही थी व अपने निर्धारित समय के बाद भी पंचरुखी में ही खड़ी थी।

इस पर एचआरटीसी बस परिचालक ने निजी बस के कंडक्‍टर को अपने निर्धारित समय पर पंचरुखी से चल पड़ने को कहा। इसके बाद निजी बस के परिचालक ने बहसबाजी शुरू कर दी और उसके साथ दो ओर व्यक्ति भी आ गए। जिन्होंने एचआरसीटी बस के परिचालक को थप्पड़ मार दिए और प्राइवेट बस परिचालक, बस को लेकर पंचरुखी से चला गया। अब पुलिस ने निजी बस परिचालक व दो अन्य व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा 353, 332, 34 दर्ज किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ