कुल्लू का मंजर देख सहम गए लोग: फूटा गुस्सा, पूछा-कहां हैं-BJP विधायक सुरेंद्र शौरी?

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

कुल्लू का मंजर देख सहम गए लोग: फूटा गुस्सा, पूछा-कहां हैं-BJP विधायक सुरेंद्र शौरी?


कुल्लू।
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में निजी बस अंजलि हादसे का शिकार हो गई है। हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है। तीन लोग घायल हुए हैं। घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बस में 45 लोग सवार थे।

बतौर रिपोर्ट्स, कुल्लू में सैंज घाटी में सुबह 8 बजे हादसा हुआ। डिस्ट्रिक्ट कमिश्नर का कहना है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। बस कुल्लू से सैंज जा रही थी। इस बस में स्कूली बच्चे यात्रा कर रहे थे।

केंद्र सरकार ने मृतक के परिजनों के लिए 2-2 लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की। इसके अलावा राज्य सरकार ने मरने वालों के परिजनों को 5 लाख रुपए और घायलों के मुफ्त इलाज की घोषणा की। वहीं, जिन्हें मामूली चोट लगी है उन्हें राज्य सरकार की तरफ से तत्काल राहत के रूप में 15 हजार रुपए देने का ऐलान किया गया है।

वहीं, बचाव अभियान में देरी के चलने लोगों ने प्रशासन व स्थानीय विधायक पर गुस्सा निकाला। गुस्साए युवकों ने कहा कि विधायक वोट मांगने के लिए तो बड़ी जल्दी पहुंच जाते हैं, लेकिन हादसे के बाद अब तक नहीं आए। इस दौरान लोगों ने विधायक के समर्थकों को जमकर खरी खोटी सुनाई है। यह बात भी सामने आ ही है कि बस चालक की लापरवाही से यह दिल दहला देने वाला हादसा हुआ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कुल्लू बस हादसे पर शोक व्यक्त किया है। इसी तरह मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी बस हादसे पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पूरा प्रशासन मौके पर है और बचाव कार्य में लगा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ