हिमाचल में आज भी राहत नहीं: मंगल को भी अमंगल, टिप्पर के उड़े चिथड़े- चार थे सवार

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में आज भी राहत नहीं: मंगल को भी अमंगल, टिप्पर के उड़े चिथड़े- चार थे सवार


मंडी।
हिमाचल प्रदेश में बीते कल से शुरू हुआ सड़क हादसों का दौर आज भी जारी रहा है। ताजा अपडेट मंडी जिले से है, जहां पेश आए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक शख्स घायल हुआ है। बताया गया यह हादसा तब हुआ जब ड्राइवर टिप्पर में रेत, बजरी लेकर गया था।

वहीं, बजरी उतारने के बाद वापस जाते समय टिप्पर का पीछे वाला दरवाजा खुला रह गया। इस दौरान चालक सहित टिप्पर में सवार अन्य लोगों ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया। ऐसे में जब वह खलियार के समीप पहुंचे तो यहां संपर्क मार्ग पर बने गेट से टिप्पर का दरवाजा फंस गया।

इसी दौरान जोर का झटका लगने से गेट का बड़ा पिलर टिप्पर के कैबिन पर गिर गया। इससे ट्रक में सवार चारों लोग पिल्लर के नीचे दब गए। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई व एक घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए जोनल अस्पताल मंडी में भर्ती करवाया गया है।

हादसे का शिकार हुए दो लोग पंजाब व बिहार तथा एक मंडी शहर के बाड़ी का रहने वाला था। हादसे में नवीन कुमार पुत्र केसर सिंह गांव कठयाणा डाकघर वीर तुंगल तहसील सदर जिला मंडी घायल है। शहरी पुलिस चौकी ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर है। पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ